पत्नी गौरी खान को अवॉर्ड मिलने पर शाहरुख ने ली चुटकी, बोले ‘चलो घर में किसी को तो…’

शाहरुख खान ने हाल ही में गौरी खान को लेकर एक ट्वीट किया है जोकि सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

  • गौरी खान को मिला अवॉर्ड
  • शाहरुख खान ने खींची टांग

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब तक उनका नाम कई फिल्मों के  साथ जुड़ा है। लेकिन किंग खान की कौनसी फिल्म रिलीज होगी यह बहुत बड़ा सवाल है। इस बीच अभिनेता अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की टांग खिंचाई करते दिखाई दिए। दरअसल, गौरी ने एक अवार्ड जीता है, जिसकी तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मैं AD100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और यह ट्रॉफी जीतकर खुश हूं।  Thank you. #AD100 #ADIndia #gaurikhandesigns #gke। वहीं, गौरी खान के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं। ‘

मस्तीभरे अंदाज में लिखा हुआ शाहरुख खान का यह ट्वीट उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है और इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

वहीं शाहरुख खान की बात करें तो, वह आखिरी बार आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम् किरदार में थीं। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। फिल्म की असफलता के बाद शाहरुख खान ने कुछ दिनों का ब्रेक लिया था लेकिन एक बाद फिर किंग खान बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। 

शाहरुख खान बहुत जल्द  फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में दिखाई देंगे। इस फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म, मेकर्स अगले साल दिवाली पर रिलीज करने वाले हैं।