birthday-special-Kareena Kapoor affair with these Bollywood stars

    मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय और स्टाइल से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) यानी कि बेबो ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। करीना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी या फैमिली फोटो शेयर करती रहती हैं। करीना इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बाते करती दिखती हैं। भले ही आज दो बच्चों की मां हों, लेकिन एक्टिंग में वह आज भी बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं। करीना ने अपने करियर में कई अलग अलग तरीके की फिल्में की हैं। शादी के बाद भी लगातार एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ता रही हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म सीता (Sita) के मेकर्स ने करीना कपूर खान को साइन करने का फैसला लिया है। 

    खबर तो ये तक है कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 12 करोड़ रुपए मांगे है। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन फिल्म के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने ज़रूर इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में विजेंद्र ने करीना को रोल ऑफर होने से साफ इनकार किया है और उन्होंने कहा ‘नहीं ऐसा कुछ नहीं है’। वहीं एक सूत्र ने वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया, ‘करीना ये रोल नहीं निभा रही हैं। ये किसी के मार्केटिंग दिमाग की करामात है। शायद इसलिए क्योंकि एक फिल्म में उनके पति सैफ अली खान ‘रावण’ का रोल निभा रहे हैं।’

    आपको बता दे कि वहीं करीना कपूर खान को फैंस ने आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ फिल्म में देखा था। फिल्म पर्दे पर सफल रही थी। अब करीना जल्द आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की ‘तख्त’, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ (Veere Di Wedding) और हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में दिखाई देंगी।