Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बाइक रेसिंग, स्टंट्स, एक्शन और बड़ी चोरियां। इस समीकरण को सुन बच्चा-बच्चा बता देगा कि हम फिल्म ‘धूम’ की बात कर रहे हैं।  लोगों को दिवाना बना देने वाली इस फ्रेंचाइजी की तीन पार्ट के बाद अब चौथे किस्त की सुगबुगाहट तेज हो गई है। जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद ‘धूम’ प्रेंचाइजी से अक्षय कुमार के जुड़ने की खबरें इन दिनों मीडिया में चल रही हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) के जुड़ने की खबरें भी आ रही हैं। 

    YRF बैनर की धूम सीरीज की फिल्में हमेशा से ही चर्चा का विषय रही हैं। इस फिल्म के अब तक कुल तीन पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं और हर बार इन पर बेहिसाब पैसा खर्च किया जाता है. जिस हिसाब से इन फिल्मों पर पैसा खर्च होता है उसी तरह का बिजनेस भी ये कमाती रही हैं और यही वजह है कि एक पार्ट के रिलीज होते ही अगले का इंतजार फैंस करना शुरू कर देते हैं। ऐसे में फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर अब तक कोई खबरें नहीं हैं लेकिन इसी बीच कुछ ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गए हैं। 

    इन ट्वीट्स में दावा किया गया है कि धूम-4 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के फर्जी लोगों के साथ ये जानकारियां शेयर की जा रही हैं जिनका कोई भी ठोस आधार नहीं है। क्योंकि न तो मेकर्स की तरफ और ना ही यश राज बैनर ने अब तक इस तरह की कोई जानकारी अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। बता दें कि धूम-3 आमिर खान (Aamir Khan) ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में आमिर खान ने एक रॉबर का रोल किया था और उनका डबल रोल था, वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हमेशा की तरह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आए थे। धूम-4 कब रिलीज होगी और इसमें कौन लीड रोल प्ले करने जा रहा है इसकी ठोस जानकारी के लिए फैंस को अभी इंतजार करना होगा।