Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: फिल्म रेस के एक्शन-थ्रिलर सीरीज की  आखिरी इंस्टॉलमेंट में सलमान खान (Salman Khan) मुख्य भूमिका में थे।लेकिन फिर ने केवल औसत प्रदर्शन किया था। ऐसे में हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने रेस 4 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है और इस साल के अंत यानी की 2021 तक फिल्म फ्लोर पर भी आ सकती है।  पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक बहुचर्चित फ्रैंचाइजी की नेक्स्ट इनस्टॉलमेंट ‘रेस 4’ (Race 4) पर काम चल रहा है। फिल्म फिलहाल स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है, जिसे राइटर शिराज अहमद (Shiraz Ahmed) लिख रहे हैं। हालांकि अभी इसकी स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है।  

    पोर्टल से जुड़े सूत्र के मुताबिक, ‘शिराज, जिन्होंने फिल्म की पिछली तीनों इनस्टॉलमेंट्स में काम किया है, वो चौथे पार्ट पर भी काम कर रहे हैं। निर्माता रमेश तौरानी जल्द ही एक निर्देशक के रूप में काम करेंगे और अंतिम स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद ही फिल्म की कास्टिंग शुरू करेंगे। इस साल के अंत तक फिल्म के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। हालांकि बाकी चीजें कोरोना वायरस की स्थिति पर निर्भर करती हैं।’

    आपको बता दें कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म इस साल के अंत आएगी, लेकिन अगर कोरोना को लेकर स्थिति फिर से खराब हुई तो ये आगे बढ़ाई जा सकती हैं। अब जब मेकर्स ने रेस 4 के लिए कमर कस ली है तो फैंस के मन में सवाल होगा कि आखिर फिल्म में क्या फिर से सलमान खान को जगह दी जाएगी। ऐसे में खबरों की मानें तो ‘रेस 4’ में सलमान खान, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आ सकते हैं। यानी अब मेकर्स सलमान और सैफ को साथ लेकर फिल्म पर दांव लगाने को तैयार हैं। यानी कि अब सलमान को अकेले फिल्म में लीड रोल में नहीं लिया जाएगा. वहीं, इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।