Katrina Kaif and Vicky Kaushal

    Loading

    बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत  एक्ट्रेसेस में से एक कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बीते दिन ही अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे मौके पर फैंस ने सारे बर्थडे विशेस किए। बीते काफी दिनों से अदाकारा कटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते काफी चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने बर्थडे के दिन स्विमिंग पूल में खड़े हुए रेड कलर की मोनोकिनी में बेहद हॉट फोटो भी शेयर की। इस फोटोज को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने अपने सभी को जन्मदिन के दिन इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी कहा। वही कटरीना के इस फोटो को सभी ने बेहद पसंद भी किया हैं। 

    आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने इस फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘जन्मदिन पर हमेशा इतना प्यार देने के लिए आप भी का बहुत-बहुत धन्यवाद।’  बता दे कि जहां एक तरफ कटरीना कैफ के बर्थडे पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें बर्थडे विश किया। तो वहीं कटरीना कैफ के फैशन डिजाइनर ऐश्ले रेबेलो (Ashley Rebello) ने एक्ट्रेस को अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उनके कटरीना को बर्थडे विश करने के इसी अंदाज़ की सभी काफी सराहना कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    बता दे की कटरीना की फैशन डिज़ाइनर ऐश्ले रेबेलो ने कटरीना कैफ को बर्थडे विश करते हुए बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस फोटो के बाहर आते ही हर किसी के होश उड़ गए हैं। बता दे कि इस फोटो को शेयर करते हुए ऐश्ले रेबेलो ने कटरीना कैफ को जल्द दुल्हन बनने के संकेत दे दिए हैं। बता दे की एश्ले रेबेलो कटरीना कैफ इस फोटो में व्हाइट वेडिंग गाउन कैरी किए हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए ऐश्ले ने कैप्शन दिया, ‘हैप्पी बर्थडे कटरीना कैफ…यह जल्द ही असलियत में भी हो सकता है।’ इस फोटो में कटरीना बला की खूबसूरत नज़र आ रही हैं। 

    आपको बता दे कि, फैशन डिज़ाइनर ऐश्ले रेबेलो के इस कमेंट के बाद से फैंस ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। फैंस वैसे ही कटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी काफी पसंद आती हैं। बताएं, अगर रिपोर्ट्स की माने, तो एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस कपल ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को पब्लिक्ली अनाउंस नहीं किया है। फैंस भी इस कपल को एक होता देखने के लिए आंखें बिछाए बैठे हुए हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल को कई बार एक साथ भी स्पॉट किया है।

    वैसे आपको विक्की कौशल और कटरीना कैफ की यह जोड़ी कैसी लगती हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।