wonder-woman-1984-release-date-moves-october

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते सिनेमाहॉल बंद हैं, शूटिंग को रोक दिया गया है और नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे. लेकिन इस लॉकडाउन में डिजिटल प्लेटफॉर्म के अच्छे जरूर आ गए हैं. जब सिनेमाघरों मे ताले लटके हुए हैं, तब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं। ऐसे में बीते साल दिसंबर के महीने में हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) की फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ (Wonder Woman 1984) दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाल करेगी। 

    जब वंडर वुमन रिलीज हुई थी उस वक्त भी भारत में कोरोना का प्रकोप था जिस कारण से सिनेमाघर भी कम ही खुले हुए थे। जिस कारण से फिल्म भारत में सही तरीके से रिलीज नहीं हो पाई थी और ना ही कमाल कर पाई थी. ऐसे में अब फिल्म फैंस के लिए फिर से पेश की जाएगी। आपको बता दें कि फैंस के बीच ओटीटी पर फिल्म 15 मई को रिलीज की जाएगी। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम की जाएगी. इतना ही नहीं इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुग समेत कुल 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यानि कि अब फैंस बिना किसी परेशानी के घर पर बैठकर ही फिल्म का मजा ले पाएंगे। 

    वैसे कोरोना संकट के बीच कई सितारों ने ओटीटी का रुख कर ही लिया है। एक तरफ जब फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती थीं, तब दर्शकों को ज्यादा बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता था।. वो बड़े पर्दे पर हर चीज को देख पाते थे। लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का मतलब ये है कि दर्शक घर की चार दीवारी में बैठकर फिल्म का लुत्फ उठा रहा है. वो अपने फोन पर ही फिल्म देख रहा है।