Yami Gautam and Aditya Dhar

    मुंबई: यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी की खबर पाकर चौंक गए थे. इस सेलिब्रिटी कपल ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी. उन्होंने इसके लिए एक फार्महाउस को चुना था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यामी के वेडिंग प्लानर ने शादी को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि यामी के पापा ने शादी के एक दिन पहले सभी तैयारियां करने के लिए कहा था। यामी की शादी की सादिगी को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया गया है। एक्ट्रेस के वेडिंग लुक को भी खास रूप से पसंद किया गया है, ऐसे में अब एक्ट्रेस की वेडिंग का स्पेशल सीक्रेट सामने आया है। 

    यामी ने अपनी शादी में मां अंजलि की 33 साल पुरानी ट्रेडीशनल सिल्क साड़ी पहनी थी। हाल ही में पिंकविका की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने मां की साड़ी के साथ अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा कैरी किया था। खबर के अनुसार एक्ट्रेस की वेडिंग का मेकअप किसी आर्टिस्ट ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने किया था। मां की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने नानी के गिफ्ट को भी यूज किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल बहन सुरीली गौतम ने बनाया था। फैंस यामी की शादी के इस सीक्रेट को जानकर हैरान हैं। जिस तरह से शादी में यामी दिख रहीं उस स्टाइल से लाखों करोड़ों खर्च करके भी एक्ट्रेस नहीं दिखती हैं। एक बार फिर से यामी की सादगी फैंस को दिल जीत ले गई है। यामी की शादी देवदार के पेड़ के सामने हुई है। मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजा था।  शादी के बाद से ही अब यामी अपने विडिंग की पिक्स शेयर कर रही हैं। मिड-डे से बातचीत में वेडिंग प्लानर ने बताया है कि कपल अपनी शादी साधारण ढंग से करना चाहता था। एक्ट्रेस के परिवार में जिस तरह पारंपरिक रूप से शादियां होती रही हैं, वे भी उसी तरह से शादी करना चाहते थे। 

    यामी ने 4 जून को एक फोटो शेयर करके अपनी शादी की जानकारी दी थी। फोटो के साथ यामी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया था. उन्होंने लिखा था, ‘मैंने तेरी रोशनी में प्यार करना सीखा है- रुमी परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं।  अपने इस आनंद के मौके को अपने करीबी लोगों के बीच मनाया है। हम दोस्ती और प्यार की यात्रा में आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए हमें आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है।’