women-should-get-big-roles-in-commercial-films-too-yami-gautam

यामी गौतमी के अलावा नेहा धूपिया ने भी ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) की शूटिंग शुरू की है।

    Yami Gautam begins filming for thriller ‘A Thursday’: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा ने अपनी आगामी फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) की शूटिंग शुरू कर दी है। यामी ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसी जानकारी दी है। अदाकारा ने कैप्शन में लिखा ‘ब्रेकिंग न्यूज: सिर्फ आपके लिए ऐसी घटनाओं की सीरीज लेकर आ रहे है…. जिसे भूला नहीं जा सकता और ये सब हुआ ए थर्सडे को!’। यामी ने इस कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर की है। 

    कुछ घंटो पहले शेयर इस खबर को अब तक 53 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। फैंस फिल्म की शूटिंग शुरू होने को लेकर अदाकारा को बधाई भी दे रहे हैं। आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

    यामी गौतमी के अलावा नेहा धूपिया ने भी ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में यामी नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी। उनकी भूमिका नैना जायसवाल की होगी। इसमें यामी 16 बच्चों को बंधक बनाने वाले एक प्ले स्कूल की टीचर के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म में यामी का किसी तरह का लुक होगा इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई हैं। लेकिन अदाकारा इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है। 

    फिल्म ‘ए थर्सडे’ से पहले यामी गौतम ‘काबिल’, ‘विक्की डोनर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्म में दमदार किरदार निभाती नजर आई। इस फिल्म में उनके किरदार को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।