Karan Kundra को Yeh Rishta Kya Kehlata Hain के को-स्टार्स ने ऐसे दी फेयरवेल पार्टी।

    स्टारप्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सालों से सभी दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। इस सीरियल में कुछ महीने पहले ही एक्टर करण कुंद्रा की एंट्री हुई थी। करण कुंद्रा के आते ही इस शो का ट्रैक बदल गया था। इस सीरियल में करण कुंद्रा ने रणवीर का रोल अदा किया, जोकि जल्द ही खत्म होने वाला है। बता दे कि एक्टर करण कुंद्रा अपने हिस्से की शो की सारी शूटिंग पूरी कर ली हैं और बीती शाम ही उन्हें शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने फेयरवेल पार्टी दी है। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती भी की।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट पर करण कुंद्रा ने काटा केट

    बता दे एक्टर करण कुंद्रा को शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर फेयरवेल पार्टी मिली है। इस दौरान शो की टीम उनके लिए बड़ा सा चॉकलेटी केक लाया था। वही करण कुंद्रा ने क्रू मेंबर्स, मेकर्स और पूरी टीम की मौजूदगी में केक काटा और सभी खूब एन्जॉय भी किया। 

    मोहसिन खान (Mohsin Khan) को करण कुंद्रा (Karan Kundraa) ने खिलाया केक

    शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से मोहसिन खान और करण कुंद्रा के कई BTS वीडियोज भी सामने आते थे, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा ही सकता था कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी है। अब शो के सेट पर आखिरी दिन करण कुंद्रा ने मोहसिन खान को केक खिलाया और उनसे दोबारा मिलने का वादा किया। वैसे यहाँ दोनों की बॉन्डिंग देख ही सकते हैं। 

    ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की टीम ने करण कुंद्रा को तोहफा

    टीवी के जाने माने एक्टर करण कुंद्रा की फेयरवेल पार्टी को खास बनाने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की टीम ने तमाम जतन किए थे। सभी ने मिलकर उन्हें कई खास तोहफे दिए। जिसको उन्होंने प्यार से स्वीकारा। 

    डायरेक्टर साहब संग दिखे करण कुंद्रा (Karan Kundra)

    ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट पर मनाया गया जश्न

    बता दे कि, इस तस्वीर में करण कुंद्रा सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के डायरेक्टर संग नजर आ रहे हैं।  वही इस शो के डायरेक्टर साहब ने इस सीरियल में एक्टर करण कुंद्रा की एंट्री सीन को लेकर खूब मेहनत की थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इस शो में करण कुंद्रा को दर्शकों द्वारा काफी पसंद  किया गया हैं। 

    करण कुंद्रा ने राजन शाही (Rajan Shahi) के लिए कही ये बात

    करण कुंद्रा की फेयरवेल पार्टी में ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़े हर कलाकार ने सेट पर जमकर जश्न मनाया। अपनी फेयरवेल पार्टी में करण कुंद्रा ने हर किसी के लिए कुछ ना कुछ जरूर कहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने का मौका देने के लिए करण कुंद्रा ने राजन शाही का शुक्रिया अदा किया है। वही इस दौरान करण थोड़ा भावुक भी हुए। 

    करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के लिए मंगवाया गया स्पेशल केक

    शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मेकर्स करण कुंद्रा के लिए स्पेशल केक लेकर आए। इस केक को देखकर तो किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है।

    फैंस कर रहे हैं ये बात

    सेट से यह सभी तस्वीरें बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। करण कुंद्रा की नई तस्वीरें वायरल होते ही उनके फैंस थोड़े दुखी है। साथ ही वह मेकर्स से सोशल मीडिया पर गुजारिश कर रहे हैं कि करण कुंद्रा को वापस इस शो में लाया जाए। लेकिन अब इस शो में करण का ट्रैक को ख़तम कर दिया हैं। 

    शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की तस्वीर हुई वायरल

    सीरियल के सेट से शिवांगी जोशी और करण कुंद्रा की यह तस्वीर सामने आई है। बीती शाम से ही दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सेट पर सभी करण  को काफी मिस करेंगे। 

    Karan Kundrra को Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर मिली फेयरवेल पार्टी,  देखें तस्वीरें

    वैसे आप इस शो में करण कुंद्रा को कितना मिस करेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।