Instagram
Instagram

    मुंबई: आज-कल आए दिन सिर्फ ये न्यूज़ सुनने मिलती है कि या तो कोरोना बढ़ गया है या फिर किसी एक्टर या एक्ट्रेस को कोविड हो गया है। कोरोना के चलते चिंता बढ़ गई है। इसी बीच यह रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata है ) के एक्टर मोहसिन खान (Moshin Khan) की बहन ज़ेबा खान (Zeba Khan) ने उन्हें एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है।  

    जैसा की आपको पहले से ही पता है कि मोहसिन खान की बहन ज़ेबा खान प्रेग्नेंट थी। इस बात को लेकर मोहसिन बेहद खुश थी। तो अब फाइनली मोहसिन मामा जान बन गए हैं।  उनकी बहन ने एक छोटे से बेबी बॉय (Baby Boy) को जन्म दिया है। मोहसिन ने इसकी जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा कि “मैं मामूजान बन गया हूं”।  तो है ना ये खुशी की बात। 

    वैसे कल रात ही  मोहसिन की बहन ज़ेबा को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। और अब फाइनली ये गुड न्यूज़ आई है। खैर हम तो सिर्फ मोहसिन और उनकी बहन को बधाई देना चाहते हैं।  

    वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की बात करे तो इस वक़्त शो में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। अपकमिंग ट्रैक की बात करे तो कार्तिक (Kartik), सीरत (Sirat) को देव (Dev) से बचा लेगा। शो में आपको देखने मिलेगा की कार्तिक के हाथ देव के खिलाफ इंटरनेट पर कुछ प्रूफ मिलेगा और वो प्रूफ सीधा सीरत के पास लेकर जाएंगे और देव को पूरी तरह एक्सपोज़ कर देंगे।