जीनत अमान ने दानिश मोहम्मद के साथ रीक्रिएट किया ‘दो लफ्जों की है’ सॉन्ग

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12)  के आगामी एपिसोड में लेजेंडरी एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) को एक ट्रिब्यूट दिया जाएगा। जीनत अमान के 50 वर्षों के करियर का जश्न मनाते हुए सभी कंटेस्टेंट्स उनके कुछ जाने-माने गाने पेश करके इस सदाबहार सुंदरी को सम्मानित करेंगे। जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी, वहीं कंटेस्टेंट दानिश मोहम्मद (Danish Mohammad ) ने ‘है अगर दुश्मन’ पेश किया जहां उनकी परफॉर्मेंस को बहुत तारीफें मिलीं। लेकिन उनकी एक रिक्वेस्ट ऐसी थी, जिसे सिर्फ ज़ीनत जी ही पूरा कर सकती थीं।

    दानिश ने बताया कि सिंगिंग के अलावा उन्हें डायलॉग्स पर अभिनय करना भी बहुत अच्छा लगता है और यदि ज़ीनत जी अपने गाने ‘दो लफ्जों की है’ में वेनिस का वो मशहूर नाव वाला सीन रीक्रिएट करें, तो वो वाकई बहुत सम्मानित महसूस करेंगे।”

    जीनत अमान ने भी तुरंत उनकी ख्वाहिश मान ली। उन्होंने कहा, “आपने बहुत शानदार ढंग से परफॉर्म किया है और आप में किसी भी मंच को लाइव परफॉर्मेंस में तब्दील करने की ताकत है। आप इतने परफेक्शन के साथ गाते हैं कि मैं ‘दो लफ्जों की है’ गाने का वो सीन रीक्रिएट करना चाहूंगी।”

    आगे दानिश मोहम्मद ने बताया, “जब जीनत जी मेरे साथ उस गाने पर एक्टिंग करने के लिए मान गईं, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा! जहां मैंने डायलॉग के साथ यह सीन रीक्रिएट किया, वहीं जीनत जी ने यह गाना गाया। मुझे ऐसा लग रहा था, जैसे मैं कोई सपना देख रहा हूं। मैं खुद को बहुत सम्मानित महसूस करता हूं कि मुझे इतनी बड़ी बॉलीवुड स्टार के साथ इस पल को रीक्रिएट करने का मौका मिला।”

    इस शो में दर्शक वाकई एक खूबसूरत पल देखेंगे, जब जीनत अमान और दानिश मोहम्मद एक नाव में बैठे नजर आएंगे और बैकड्राॅप में वेनिस दिखाया जाएगा, जहां दानिश इस गाने के डायलॉग पर एक्टिंग करेंगे और ज़ीनत अमान इसे गाएंगी।