zoya-akhtars-building-declared-as-containment-area

फिल्ममेकर जोया अख्तर के घर को भी कटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। बीएमसी ने ये कदम एहतियातन उठाया है।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड में कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के परिवार के 4 लोग कोरोना के चपेट में आ गए हैं। इसके अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स के घर के अन्य सदस्य कोरोना के शिकार हो गए है। इसके चलते उनके घर को सील किया गया हैं। इसी बीच खबर मिली है कि फिल्ममेकर जोया अख्तर के घर को भी कटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। बीएमसी ने ये कदम एहतियातन उठाया है।

न्यूज़ एजेंसी ने मुंबई महानगरपालिका के कर्मचारियों के हवाले से बताया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के गार्ड को कोरोना हो गया है।जिसके बाद उनका घर का एक हिस्सा सील किया गया है। इसके साथ रेखा के घर के आस-पास के चार और गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिसके बाद बीएमसी ने सावधानी बरतते हुए जोया अख्तर के घर को भी सील कर दिया। इसी के साथ उनके घर के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैनर लगा दिया।बता दे कि जोया अख्तर का घर रेखा के बंगले के बिल्कुल बगल में है।

जोया के घर के बाहर लगे बैनर में लिखा है, ‘इस क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है, क्योंकि यहां रहने वाले व्यक्ति की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस क्षेत्र में प्रवेश प्रतिबंधित है और नियमों का उल्लंघन दंडनीय है। सामाजिक दूरी बनाए रखें और सुरक्षित रहें।’ इसके साथ ही इस बैनर पर आपातकालीन स्थिति के लिए कोविड-19 हेल्पलाइन नंबरों का भी उल्लेख किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांद्रा के इस एरिया में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित लोग मिल रहे हैं। इस प्रभाव को रोकने के लिए काम जारी है।