आज है ब्रुना अब्दुल्ला का जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें

    मुंबई: ब्रजेलियन एक्ट्रेस ब्रुना अब्दुल्ला (Bruna Abdullah) 24 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 1986 को ब्राज़ील में हुआ है। ब्रुना इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही है।  उन्होंने पुनीत मल्होत्रा की आई हेट लव स्टोरीज़ (2010) में एडल्ट कॉमेडी फ़िल्म ग्रैंड मस्ती और गिजेल में “मैरी” की भूमिका निभाई हैं। बरुना हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्म बिल्ला II में भी नजर आ चुकी हैं।

    ब्रूना का जन्म ब्राज़ील के गुएबा में हुआ था, जो लेबनानी मूल के पिता और इतालवी-पुर्तगाली वंश की मां  थी। वह एक पर्यटक के रूप में भारत आई और एक अभिनेत्री के रूप में काम करना शुरू किया। ब्रुना कई विज्ञापन और फिल्मों में काम कर चुकी हैं।उनका  पहला वीडियो शेखर सुमन के साथ उनके पहले एल्बम ‘मेर गम के दयाारे में’ में था। इसके अलावा वह अनुभव सिन्हा की फिल्म कैश में एक आइटम गीत भी कर चुकी हैं।

    ब्रूना का पहला वीडियो शेखर सुमन के साथ उनके पहले एल्बम ‘मेर गम के दयाारे में’ में था। इसके अलावा वह अनुभव सिन्हा की फिल्म कैश में एक आइटम गीत भी कर चुकी हैं। इसेक अलावा ब्रूना टीवी शो डांसिंग क्वीन और टीवी स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। ब्रूना हालिया रिलीज फिल्म उड़नछू में नजर आयीं थी।