सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर ट्रेंड हुआ #2yearsOfInjusticeToSushant, फैंस लगा रहे न्याय की गुहार

    Loading

    मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दूसरी पुण्यतिथि पर उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे है। काई पो चे, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी हिट फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सुशांत 14 जून, 2020 को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहा दिया था। अभिनेता अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। छानबीन के बाद पुलिस ने मौत को आत्महत्या का मामला बताया था। 

    हालांकि, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत की मौत की जांच कर रही है, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड (एनसीबी) मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स से संबंधित कोण की जांच कर रहे हैं। सुशांत की दूसरी पुण्यतिथि पर, फैंस न केवल अपने पसंदीदा स्टार को याद कर रहे हैं, बल्कि ‘सुशांत के साथ अन्याय के 2 साल,’ ‘सीबीआई फास्ट ट्रैक एसएसआर केस,’ और ‘सुशांत सिंह का समर्थन’ जैसे हैशटैग ट्रेंड करके अभिनेता के लिए “न्याय” की भी मांग कर रहे हैं। 

     

    ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी शो से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले सुशांत ने 2013 में अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘काई पो चे’ के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। इसके बाद वह कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार अदा करते दिखाई दिए।