बॉलीवुड की ऐसे 8 स्टार जिन्होंने अपने से उम्र में बड़ी हीरोइन से की शादी

    Loading

    मुंबई: सेकिसी ने ठीक ही कहा है प्यार और जंग में सब कुछ जायज़ है, अगर हम प्यार की बात करे तो यहां ना धर्म देखा जाता है और न ही किसी की उम्र। इसका जीता जागता उदाहरण हम बॉलीवुड इंडस्ट्री में देख ही सकते है जहाँ कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो उम्र में अपने पति से काफी बड़ी है।

    1 प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 

    साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हुई थी। इस हाई प्रोफइल शादी की चर्चा उस वक्त खूब हुई थी जिसका एक कारण निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की उम्र में अंतर था। बता दे कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से उम्र में 10 साल बड़ी है।

    2 ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन

     बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी है। साल 2007 में यहा दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से 2 साल बड़ी है। 

    3 सोहा अली खान-कुणाल खेमू

    सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी। शादी के पहले दोनों ने कई दिनों तक एक दूसरे को डेट भी किया। सोहा अपने पति कुणाल से करीब 5 साल बड़ी है।

    4 फराह खान-शिरीष कुंद्र

    मशहूर कोरियोग्राफर, प्रोड्यूसर और फ़िल्म निर्देशक, फराह खान ने साल 2004 में अपने से 8 साल छोटे शिरीष कुंद्र से शादी की थी, आज के समय मे वे तीन बच्चो की माँ है और एक खुशाल जीवन बिता रही है। 

    5 नेहा धूपिया-अंगद बेदी

    करीब 37 साल की उम्र में नेहा धूपिया ने 35 साल के अंगद बेदी के साथ शादी की थी। यह शादी साल 2017 में पंजाबी रीति-रिवाज से दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। 

    6 बिपाशा बसु-कारण सिंह ग्रोवर

    फ़िल्म अजनबी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली बिपाश बसु आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। साल 2016 में उन्होंने अपने से करीब 3 साल छोटे एक्टर कारण सिंह ग्रोवेल से शादी की थी। 

    7 प्रीति जिंटा-जीन गुडइनफ

    बॉलीवुड की डिंपल क्वीन कही जानी वाली प्रीति जिंटा ने गुपचुप तरीके से बिज़नेस में जीन गुडइनफ से शादी की थी। जानकारी के अनुसार प्रीति अपने पति से करीब दो साल बड़ी है। 

    8 अमृता राव-सैफ अली खान

    साल 1991 में अमृता राव ने अपने से करीब 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी की थी। दोनों की उम्र में फासले की वजह से इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि इस समय दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ अली खान करीना कपूर से शादी कर चुके है।