रणवीर सिंह की ’83’ पहले दिन कमा पाई सिर्फ इतने करोड़, ‘सूर्यवंशी’ और ‘पुष्पा’ से भी कम रहा कलेक्शन

    Loading

    83 Movie Box Office Collection Day 1 early estimate: कोरोना महामारी के चलते मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘83’ की रिलीज डेट मेकर्स ने अनाउंस नहीं की थी। मेकर्स पिछले दो सालों से लॉकडाउन खुलने का और सामान्य स्थिति होने का इंतजार कर रहे थे। ‘83’ फिल्म को लेकर लीड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी उत्साहित थे। लेकिन अब जब रणवीर की फिल्म रिलीज हो गई है तो ‘83’ की कमाई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार, ‘सूर्यवंशी’ और ‘पुष्पा’ के मुकाबले पहले दिन ‘83’ ने 15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 

    बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ‘अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ ने पहले दिन 26.29 करोड़ वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का बिजनेस किया था। जिसके मुकाबले रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ ने बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। हालांकि क्रिसमस की छुट्टियों का फिल्म की कमाई में काफी फायदा होगा।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    ‘83’ फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका अदा करते नजर आ रहे है। अभिनेता फिल्म में हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं। फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। फिल्म रिलीज से पहले रणवीर-दीपिका लगातार फिल्म को प्रमोट करते भी दिखाई दे रहे हैं। खैर, फिल्म की रिलीज से पहले, दीपिका पादुकोण, जो फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं, आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गई थी। मंदिर में जाकर अभिनेत्री ने फिल्म की सफलता के लिए दुआ भी मांगी थी।