रणवीर सिंह की ‘83’ ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़, बॉक्स ऑफिस पर मच गई खलबली

    Loading

    83 Movie Box Office Collection : अभिनेता रणवीर सिंह अभिनीत क्रिक्रेट आधारित फिल्म ‘‘83’’ ने बॉक्स ऑफिस पर 47 करोड़ रूपये की कमाई की है। फिल्म के निर्माता ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिक्रेट टीम की वर्ल्डकप जीत पर आधारित है जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ एवं मलयालम में है और 24 दिसंबर को 3000 से अधिक सिनेमाघरों में

    रिलीज हुई थी। रिलायंस इंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत ‘‘83’’ ने पहले दिन 12.64 करोड़ रूपये की कमाई की और सप्ताहांत के आखिर तक उसने कुल 47 करोड़ रूपये की कमाई की, क्रिसमस की छुट्टी ने उसकी कमाई में सहयोग पहुंचाया। रिलायंस इंटरटेनमेंट ने यह ट्वीट किया है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    वैसे फिल्म के कारोबार से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचे जाने की संभावना है लेकिन कई प्रेक्षकों का कहना है कि कमाई उम्मीद के अनुरूप नहीं है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतीन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा , निशांत दहिया, हैर्डी संधू, साहिल खट्टर, एैमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य कारवा एवं आर बदरी ने भी अभिनय किया है।