सिनेमाघरों में आठ सप्ताह के प्रसारण के बाद ही ’83’ का डिजिटल प्रसारण होगा: निर्माता

    मुंबई : क्रिकेट (Cricket) पर आधारित कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म (Film) ’83’ सिनेमाघरों (Theatres) में कम से कम आठ सप्ताह तक चलने के बाद ही डिजिटल (Digital) और टेलीविजन (Television) पर रिलीज (Release) होगी। निर्माताओं ने गुरुवार को यह बात कही। फिल्म 24 दिसंबर को शानदार समीक्षा के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन, यह बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप धमाल मचाने में विफल रही।

    फिल्म में कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह ने भूमिका निभाई है। ऐसी अटकलें थी कि अगर देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में हालिया वृद्धि के कारण और अधिक प्रतिबंध लगाए जाते हैं, तो फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की इस फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारण शुरू हो जाएगा। हालांकि, रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा की फिल्म ’83’ वैश्विक स्तर पर सिनेमाघरों में चलने के कम से कम आठ सप्ताह के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म या सैटेलाइट टेलीविजन पर रिलीज होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    ’83’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर की 100 करोड़ रुपये की कमाई

    यह फिल्म कपिल देव की कप्तानी में भारत की उस जीत का वर्णन करती है, जब टीम ने 1983 में फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर पहली विश्व कप ट्रॉफी जीती थी। हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई ’83’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने की ओर बढ़ रही है। (एजेंसी)