Liger
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की अभिनीत आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाइगर’ को देखने के लिए फैंस काफी उतावले हो रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर प्रशंसकों को काफी पसंद आया हैं। जिसके चलते उनसे अब इस फिल्म को देखने के लिए और इंतजार नहीं हो रहा हैं। वहीं आज इस फिल्म का तीसरा गाना ‘आफत’ रिलीज होने वाला था। जिसका फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

    वहीं अब उनके इस इंतजार पर पानी फिर चुका हैं। उन्हें अब इस गाने का लुफ्त उठाने के लिए और एक दिन का इंतजार करना पड़ेगा। मेकर्स ने नए डेट का ऐलान करते हुए बताया कि कुछ तकनीकी खराबी के कारण अब ये गाना कल यानी 6 अगस्त को सुबह 9 बजे सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। वहीं जहां एक तरफ इस गाने को आज नहीं सुन पाने की वजह से फैंस उदास हैं। तो वहीं इस बात से खुश भी हैं कि कल वो इस गाने का पूरा आनंद उठा पाएंगे। पूरी कनेक्ट्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर जानकारी दिया हैं।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Puri Connects (@puriconnects)

    गौरतलब है कि पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स ने मिलकर किया हैं। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।