लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में आमिर खान नजर आए स्टाइलिश, फैंस के बीच वायरल हुई तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनका दशकों लंबा करियर इसके लिए काफी है। ‘दिल चाहता है’, ‘लगान’, ‘गजनी’, ‘धूम 3’ से लेकर ‘दंगल’ और ‘पीके’ तक, अभिनेता ने अपने अभिनय कौशल को बार-बार साबित किया है। आमिर खान भी काफी फैशनिस्टा हैं। वह अपने स्टाइलिश लुक से सिर घुमाते हैं। बुधवार को आमिर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और वह काफी अच्छे लग रहे थे।

    इसी बीच एयरपोर्ट पर आमिर खान अपने कैजुअल लुक में अच्छे दिखे। इस दौरान अभिनेता ब्लैक ट्राउजर के साथ पेस्टल ब्लू टी-शर्ट कैरी करते नजर आए। उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। उन्होंने काले जूते और काली टोपी भी पहनी थी। आमिर खान हमेशा अपने फैशन सेंस से उम्र को मात देते हैं और इस बार भी कुछ अलग नहीं था। शटरबग्स के लिए पोज देते हुए वह मधुरता से मुस्कुराया। आमिर हमेशा हमारे पसंदीदा चॉकलेट बॉय रहेंगे और हम हमेशा उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Serap Varol (@serap.varol.20)

    वर्क फ्रंट की बात करें तो, आमिर खान बहुत जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे। फिल्म में करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पूरी नहीं हो पाने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया।