The Kashmir Files
Photo- Social Media

    Loading

    मुंबई : विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म (Film) ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर देश (Country) में घमासान मचा हुआ है। कोई इसके तारीफें (Praise) कर रहा हैं, तो कोई इस पर अपने सवाल खड़ा कर रहा है। अब तक इस फिल्म को कई सवालों का सामना करना पड़ा है, लेकिन दूसरी तरफ इस फिल्म को देखकर कई लोग प्रभावित भी हुए है। यहां तक की जो किसी कारणोंवश अभी इस फिल्म को देखें भी नहीं है वो भी इस फिल्म की तारीफे कर रहे है।

    इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स मुक्त भी कर दिया गया है। लोग सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखते हुए अपने आसूं बहा रहे है। इस फिल्म की प्रशंसा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस कर रहा है। इन सब के बीच अब बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने भी इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दिया है। हालांकि, उन्होंने अभी इस फिल्म को देखा नहीं है, लेकिन वो इस फिल्म को जल्द ही देखेंगे। उन्होंने सभी से इस फिल्म को देखने के लिए आग्रह भी किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ हर भारतीय को देखनी चाहिए। ये फिल्म एक बीते इतिहास की कड़ी है। ये फिल्म कश्मीरी पंडितों के साथ जो बुरा हुआ है उसे दर्शाता है। जिससे हमारा दिल रोता है। कम बजट में तैयार ये फिल्म 141 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। आंकड़ों के अनुसार ये फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के रेखा के पास होगी। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी अपने किरदार में दिखाई दे रहे है।