Ira Khan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने बीते रविवार को अपने फैमिली के साथ अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट की है। इस मौके पर उनके पिता आमिर खान, मां रीना दत्ता और भाई आजाद भी उपस्थित थे। इरा खान अपने इस जन्मदिन के मौके पर प्रिंटेड बिकिनी पहनकर बर्थडे केक काटी है। इस दौरान उनके पिता आमिर खान और भाई आजाद भी शर्टलेस नजर आए। इरा खान अपनी एक बर्थडे पार्टी भी रखी थी।

    जिसमें सिंगर सोना महामात्रा इनवाइट थी। उन्होंने इस पार्टी में खूब मस्ती की। इरा खान बिकिनी में सोना महामात्रा के साथ डांस भी की इसका वीडियो सोना महामात्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो में इरा खान काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है। इरा खान के इस पहनावे को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि इतनी महंगाई में इतने कपड़ों में ही काम चलाना पड़ेगा।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SONA (@sonamohapatra)

    गौरतलब है की इरा खान इसके पहले अपना बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ सेलिब्रेट की थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी। अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। उनके इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो चुका है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।