Ira Khan-Nupur Shikhare
Photo - khan.ira Instagram Story

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने 18 नवंबर को अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ इंगेजमेंट कर ली है। कुछ महीने पहले ही मंगेतर नूपुर शिखरे ने उन्हें फिल्मी अंदाज में घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। आयरा खान की इस सगाई में उनके पिता आमिर खान के अलावा उनका पूरा परिवार भी शामिल रहा। उनके इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

    बता दें कि आयरा खान और नूपुर शिखरे काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी सगाई में आयरा खान रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं थीं। वहीं मंगेतर नूपुर शिखरे ब्लैक कलर के टक्सीडो में दिखे। आयरा खान की सगाई में आमिर खान का भी एक अलग लुक देखने को मिला। वो अपनी बेटी की सगाई में व्हाइट दाढ़ी और मूंछ में नजर आए। उन्होंने व्हाइट कलर का कुर्ता-पैजामा पहन रखा था। वहीं अब आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं।

    वीडियो में वो अपनी और अपने मंगेतर नूपुर शिखरे के इंगेजमेंट रिंग की झलक दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं। आयरा खान डायमंड रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि आयरा खान और नूपुर शिखरे की लव स्टोरी साल 2020 में शुरू हुई थी। लॉकडाउन के दौरान ये एक-दूसरे के करीब आए। आयरा खान ने अपने इस रिश्ते को अपने इंस्टाग्राम पर ऑफिसियल किया था। जिसके बाद ये अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।