बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

    Loading

    मुंबई: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। सोशल मीडिया पर कई नेटिज़न्स ने अभिनेता की खूब आलोचना की थी, साथ ही फिल्म बायकॉट की मांग की थी। सोशल मीडिया पर हैशटैग बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा का ट्रेंड भी वायरल हुआ था। इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा था। लेकिन अब जिन लोगों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा है वे अब इसे घर पर देख सकेंगे। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

    अपने रिलीज के छह महीने बाद, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी पर रिलीज हुई है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी अधिकारी पुष्टि की है। नेटफ्लिक्स ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘अपना पॉपकॉर्न और गोलगप्पे तैयार कर लीजिए क्योंकि ‘लाल सिंह चड्ढा’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है।’ इस पोस्ट में लाल सिंह चड्ढा का पोस्टर भी शेयर किया गया है।

     

    न्यूज एजेंसी के मुताबिक फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही, इसलिए फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को ओटीटी पर जल्दी रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और अभिनेता नागा चैतन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़ और तीसरे दिन 8.5 करोड़ का कलेक्शन किया।