तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, कमाई में आई भारी गिरावट

    Loading

    मुंबई: ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) ने अपने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा  प्रदर्शन नहीं किया है। 180 करोड़ के बजट की तुलना में फिल्म ने शायद ही कोई कमाई की हो। 11 अगस्त को धीमी शुरुआत के बाद आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन केवल 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।  3 दिन, 13 अगस्त को, लाल सिंह चड्ढा ने एक बड़ी गिरावट दर्ज की है। इसके बाद फिल्म का बिजनेस लगभग 27.71 करोड़ रुपये हुआ है। 

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पहले दिन 15-20% ऑक्यूपेंसी दर्ज की जो आमिर खान की फिल्म के लिए एक चिंताजनक आंकड़ा है। चार साल के ब्रेक के बाद, आमिर ने निश्चित रूप से अपनी फिल्म से बेहतर कमाई की उम्मीद की होगी। रिपोर्ट के अनुसार, एलएससी ने तीसरे दिन लगभग 8.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। Boxofficeindia की रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म के शनिवार को कम से कम 40 प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस की संख्या में केवल 20 प्रतिशत की वृद्धि हुई। दिल्ली/उत्तर प्रदेश और पूर्वी पंजाब ने अखिल भारतीय कारोबार में लगभग 40 प्रतिशत का योगदान दिया है।

    ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज से पहले ही काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। पिछले दिनों आमिर और करीना द्वारा दिए गए बयानों को लेकर ट्विटर पर फिल्म का बहिष्कार करने की मांग उठ रही थी। इस पर आमिर ने दर्शकों से माफी भी मांगी है और उनसे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का अनुरोध किया है। बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं। साउथ अभिनेता अभिनेता नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है।