Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: सीरियल ‘बैरिस्टर बाबू’ (Barrister Babu) के मेकर्स को बड़ी बोंदिता की तलाश है। सीरियल में लम्बा लीप आने वाला है और इसके बाद बोंदिता बड़ी हो जाएगी। ऐसे में मेकर्स को एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है जो बोंदिता के किरदार की हर मांग पूरी कर पाए। पिछले एक महीने से मेकर्स कई हीरोइनों को इस रोल के लिए अप्रोच कर चुके हैं। ऐसे में एलीचक्कर ने अब नई बोंदिता को लेकर एक बड़ा अपडेट हाल ही में पेश किया है। पिछले कुछ दिनों से इस बात को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे कि कलर्स के बैरिस्टर बाबू में कौन सी एक्ट्रेस बड़ी हो चुकी बोंदिता का किरदार निभाएंगी। इस लिस्ट में ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की कनिका मान का नाम सबसे ऊपर था, लेकिन अब एक और नया नाम सामने आया है। 

    खबर के अनुसार आंचल साहू को बोंदिता की भूमिका निभाने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। शो में लीप के बाद अभिनेत्री अनिरुद्ध की भूमिका निभाने वाले प्रवीश मिश्रा के साथ रोमांस करेंगी। कहानी को एक नया रूप शो में अब दिया जाएगा। आंचल क्यूं उत्थे दिल छोड़ आए, बेगूसराय, लाजवंती और मेरी दुर्गा जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। आंचल क्यूं उत्थे दिल छोड़ आए में आजकल बसमा का शानदार रोल प्ले कर रहाी हैं। एक्ट्रेस को इस रोल में फैंस पसंद भी कर रहे हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि आंचल बैरिस्टर बाबू में बोंदिता के चरित्र को खूबसूरती से पेश करेगी या नहीं। अभी इस मामले पर अभी शो के मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं है।आंचल पहले कुछ फिल्मों जैसे रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 और गर्लफ्रेंड चोर में भी काम कर चुकी हैं।

    आपको बता दें बोंदिता के रोल के लिए कई एक्ट्रेस ने ऑडिशन दिए थे। अभिनेत्री रीम शेख, अशनूर कौर का भी नाम इस रोल के लिए सामने आ रहा थे, लेकिन अंत में कनिका मान को फाइनल कर लिया गया है। वहीं छोटी बोंदिता के रूप में औरा भटनागर से पहले कई चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट को अप्रोच किया गया था लेकिन उनसे बात नहीं बनी। आइये नजर डालते हैं उन चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट पर जिन्‍होंने बोंदिता का रोल ठुकराया था।