‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेज’ में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह, पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन

    Abhishek Banerjee and Barkha Singh will be seen in ‘Great Wedding of Munne’, will share screen for the first time: अभिनेता अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह, फिल्मकार राज शांडिल्य की वेब सीरीज ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेज’ में नजर आएंगे। यह सीरीज ऑनलाइन मंच ‘वूट सेलेक्ट’ पर 2022 में रिलीज होगी। शांडिल्य इसके साथ ही ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच पर अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे। सीरीज में बनर्जी और सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित सीरीज एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी है, जो अपने ख्वाबों की मलिका से शादी करना चाहता है। इसकी शूटिंग मुख्य तौर पर मथुरा, आगरा, हैदराबाद और जयपुर में की जाएगी।

    आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का निर्देशन करने वाले शांडिल्य ने बताया कि वह पहली बार ‘जियो स्टूडियो’ के साथ काम कर रहे हैं और इसके साथ ही ओटीटी मंच पर पर नई पारी की शुरुआत करेंगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi)

     

    सीरीज ‘पाताल लोक’ के अभिनेता बनर्जी ने कहा कि वह एक अच्छी हास्य पटकथा की तलाश में थे, तभी उन्हें इस सीरिज के लिए सम्पर्क किया गया। सीरीज ‘इंजीनियरिंग गर्ल्स’ और ‘मर्डर मेरी जान’ में नजर आईं, बरखा सिंह ने कहा कि इस सीरीज में लोगों को हंसने के काफी मौके मिलेंगे और वह अभिषेक के साथ काम करने को भी काफी उत्साहित हैं। (bhasha)