Drishyam 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर के मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं हाल ही अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

    जिसमें अभिनेता मशहूर टेलीविजन शो ‘सीआईडी’ में एसीपी प्रद्युमन, इंसपेक्टर अभिजीत और दया के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो पर अजय देवगन ने लिखा, ‘एसीपी स्क्वाड यह जानने की कोशिश कर रही है कि 2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था।’ वीडियो में अभिनेता ब्लैक गॉगल पहने स्वैग में नजर आ रहे है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘केस रिओपन हुआ नहीं, इनकी पूछताछ शुरू।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    अजय देवगन ने अपने इस पोस्ट में शिवाजी साटम को भी टैग किया है साथ ही उन्होंने दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव को हैशटैग भी किया है। अब उनका ये वीडियो फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम 2’ में एसीपी प्रद्युमन और उनकी पूरी टीम फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर नजर आएगी। ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।