Dharmendra/Shabana Azmi Picture
Photo- Dharmendra Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) अपने 86 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव (Active) रहते है। वो अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी सक्रिय है। जिसपर वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक की बातों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें अभिनेता रोमांटिक अंदाज में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी का हाथ पकड़े गले लगाते हुए उनके नजरों में खोए नजर आ रहे है।

    तस्वीर में वो काफी खुश दिखाई दे रहे है। वहीं अभिनेत्री शर्माते हुए नजर आ रही है। अभिनेता ब्लू कलर का ब्लेजर पहने है और अभिनेत्री पिंक, ब्लू और ग्रे कलर की साड़ी पहनी है। अभिनेत्री अपने बालों को खुला रखी है। धर्मेंद्र देओल ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘इश्क है मुझे कैमरे से….और कैमरे को…. शायद मुझसे…’ अभिनेता की ये तस्वीर उनके आगामी फिल्म के शूट की है। धर्मेंद्र देओल बहुत जल्द करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा शबाना आजमी, जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

    गौरतलब है कि बीते दिनों अभिनेता अपने कमर में असहनीय दर्द के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में एडमिट हुए थे। जहां चार दिनों तक उनका इलाज चला। उसके बाद वो पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस आ गए थे। घर आकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए इस बीमारी की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी थी। उन्होंने अपने वीडियो में ये भी कहा था कि कभी भी किसी चीज को हद से अधिक नहीं करना चाहिए।