Kishor Das Passed Away
Photo - Instagram

    मुंबई : असम (Assam) के मशहूर (Famous) कलाकार (Artist) और अभिनेता (Actor) किशोर दास (Kishor Das) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर 30 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके है। किशोर दास गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रहे थे। शनिवार 2 जुलाई को चेन्नई के एक अस्पताल में अभिनेता का निधन हो गया है। इस खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शो की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस भी काफी उदास है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार किशोर दास काफी समय से अपना इलाज करवा रहे थे। चेन्नई से पहले उनका इलाज गुवाहाटी में चल रहा था, लेकिन सेहत में कोई सुधार न होने पर उन्हें मार्च 2022 में चेन्नई रेफर कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोर दास कैंसर बीमारी के साथ-साथ कोरोना वायरस से भी जूझ रहे थे। जिससे उनकी हालत बिगड़ती गई और उनकी मौत हो गई। उनके निधन का कारण कोरोना महामारी है। किशोर दास असम के टॉप कलाकारों में से एक है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 𝗞𝗜𝗦𝗛𝗢𝗥 𝗗𝗔𝗦 কিশোৰ দাস (@official_kishordas)

    उन्होंने अपने करियर में 300 से अधिक म्यूजिक वीडियो में काम किया था। इतना ही नहीं वो गानों और फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके थे। वो टेलीविजन शो ‘बिधाता और बंधु’ से घर-घर में मशहूर थे। उनका असम का सुपरहिट नंबर सॉन्ग ‘तुरूत तुरूत’ है। किशोर दास कई शॉर्ट्स फिल्म में अपनी अहम भूमिका निभा चुके थे। किशोर दास को कई अवॉर्डस से भी सम्मानित किया गया था।