अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में बनाया आलिशान बंगला, डिजाइनिंग में लगे 3 साल

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने मुंबई में एक हवेली बनाई है। अपने गांव में अपने पुराने घर से प्रेरित अभिनेता ने एक शानदार हवेली का निर्माण किया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस घर को बनाने में करीब तीन साल लगे। नवाजुद्दीन ने खुद अपने घर के इंटीरियर डिजाइनर बने और घर बनने तक पूरी प्रक्रिया में शामिल रहे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस हवेली को अपन अपने पिता की याद में बनाया है और उनका ही नाम दिया है। 

    नवाजुद्दीन के घर की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं अभिनेता ने अपने घर को सफेद रंग दिया हुआ है। साथ ही यह काफी आलीशान दिखाई दे रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by EastMojo Assam (ইষ্টম’জ’ অসম) (@eastmojoassam)

    बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाल ही में सुधीर मिश्रा की ‘सीरियस मैन’ (Serious Man) को लेकर चर्चा में थे। यह फिल्म अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में नामांकित हुई थी। इसके अलावा अभिनेता बहुत जल्द अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिनेत्री खुद कर रही है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नवाजुद्दीन इसके अलावा ‘जोगिरा सारा रा रा’, ‘बोले चूड़ियाँ’ और ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आएंगे।