गोल्डन गाउन-लंबे बालों में नजर आए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कंगना रनौत ने तस्वीरें पोस्ट  कर कहा- ‘सो हॉट…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब कंगना रनौत ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है, इस स्टोरी में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की दो तस्वीरें शामिल हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने लहंगा पहना हुआ है, साथ ही क्राउन और सिर पर खुले बाल, कुल मिलाकर उनका गेटअप एक लड़की का है। तस्वीर के बैकग्राउंड में उनके साथ एक जगमगाता मंच और दो अन्य लड़कियां दिखाई दे रही हैं।

    इन तस्वीरों में कंगना ने नवाजुद्दीन को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सो हॉट’। इसके साथ ही कंगना ने इस कहानी में श्रीदेवी की फिल्म का गाना ‘बिजली जाने मैं हूं आई’ भी लिखा है। बता दें कि नवाजुद्दीन की ये तस्वीरें फिल्म ‘टिंकू वेड्स शेरू’ की हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नवाजुद्दीन ने फिल्म के किसी भी सीन के लिए श्रीदेवी के लुक को फॉलो किया है।

    कंगना ने पिछले साल ही फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) की घोषणा की थी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है। फिल्म का निर्माण कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले किया जा रहा है जिसका निर्देशन साई कबीर (Sai Kabir) कर रहे हैं।