Rajkumar Rao

    Loading

    मुंबई : देश में आए दिन धोखधड़ी (Fraud) के कई केस (Case) सुनने को मिलते रहते है। ऐसे में अब बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) राजकुमार राव (Rajkumar Rao) भी इसके शिकार हुए है। अभिनेता के पैन कार्ड से किसी अंजान शख्स ने लोन ले लिया है। जिससे उनके सिबिल स्कोर पर बुरा प्रभाव पड़ा है। एक्टर को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इस फ्रॉड की जानकारी अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि किसी ने उनके पैन कार्ड का गलत इस्तेमाल करके उनके नाम पर 2500 हजार रुपयों का लोन ले लिया है।

    जिससे उनका सिबिल स्कोर खराब हुआ है। इसके लिए उन्होंने ट्रांसयूनियन सिबिल से इसे ठीक करने के लिए आग्रह किया है साथ ही इस धोखाधड़ी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की भी मांग की है। उनके इस खबर से उनके फैंस में अफरा-तफरी मच गई है। गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस सनी लियोन भी धोखाधड़ी का शिकार हो चुकी है। जिसमें किसी ने उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल करके 2000 रुपयों का लोन ले लिया था। ये लोन धनी ऐप से लिया गया था। जिससे उनके सिबिल स्कोर पर असर पड़ा था।   

    अगर हम बात करें राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की तो वो अपने आगामी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। अभिनेता के आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘सेकंड इनिंग्स’, ‘भीड़’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘स्वागत हैं’ शामिल है।