Ranveer Singh Nude Photoshoot Controversy
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले महीने से अपने न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) को लेकर चर्चा में बने हैं। उन्होंने एक मैगजीन के लिए अपना बोल्ड फोटोशूट कराया था। जिसको लेकर काफी बवाल खड़े हुए। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर उनपर एफआईआर भी दर्ज कराया जा चुका है। जिसके लिए मुंबई के चेंबूर पुलिस ने उन्हें बीते 22 अगस्त को पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए तलब किया था, लेकिन उस वक्त रणवीर सिंह मुंबई में नहीं थे।

    जिसके चलते उन्होंने अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस से दो हफ्ते का वक्त मांगा था, वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आज अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन पहुंचे। जहां उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया है। गौरतलब है कि न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ IPC की धारा 292, 294, 509 आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत मामला दर्ज हुआ है। जिसमें पुलिस उन्हें नोटिस देने के लिए उनके घर गई थी, लेकिन उनके घर पर न होने के कारण पुलिस नोटिस लेकर वापस लौट आई थी।

    वहीं, रणवीर सिंह घर पर न होने के कारण पुलिस से दो हफ्ते का वक्त मांगे थे। जिसपर पुलिस ने उन्हें समन भेजने के लिए नई तारीख तय की थी। अगर हम बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेता हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम ‘रणवीर वर्सेस वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आए थे। वहीं अब जल्द ही अभिनेता फिल्म ‘फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।