Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक यश स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शक लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे क्योंकि COVID-19 महामारी के कारण इसे कई देरी का सामना करना पड़ा लेकिन अब  ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ दर्शकों के सामने है। कई लोग फिल्म के पहले दिन के पहले शो देखने के लिए सिनेमाघरों तक पहुंचे। इसके बाद कई लोगों ने  माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी समीक्षाएं भी लिखी हैं।

    कई फिल्म दर्शकों ने फिल्म की अपनी समीक्षा साझा की और लिखा कि उन्होंने फिल्म का आनंद कैसे लिया। एक फैन ने चुटकी लेते हुए कहा कि कैसे फिल्म देखते समय पलक नहीं झपकानी चाहिए वरना फिल्म के कुछ असाधारण पलों को मिस कर देंगे। फैंस ने लिखा, ‘अगर आप बहुत देर तक पलकें झपकाते हैं, तो आप चूक जाएंगे, एक असाधारण शॉट एक्शन सीक्वेंस… या खूबसूरती से लिखी गई कविता के कुछ श्लोक… या दुनिया की एक झलक KGF! या तो नहीं! टी ब्लिंक!’ देखें प्रतिक्रिया- 

     

    ‘KGF: अध्याय 2’ सीरीज के पहले भाग की घटनाओं का अनुसरण करता है। फिल्म रॉकी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सबसे खतरनाक अपराधी है, जिससे पूरे क्षेत्र में सभी भीड़ डरती थी। सीरीज का पहला भाग रॉकी द्वारा गरुड़ को नष्ट करने के बाद कोलार गोल्ड फील्ड पर विजय प्राप्त करने के साथ समाप्त हुआ। फिल्म में संजय दत्त को अधीरा और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने राजनेता रमिका सेन की भूमिका में नजर आ रहे है। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने रॉकी की प्रेम रुचि के भूमिका में फिर दिखाई दी।