Bidisha De Majumdar Death
Photo- Facebook

    Loading

    मुंबई : बंगाली (Bengali) मॉडल (Model) और एक्ट्रेस (Actress) बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) ने किराये के एक फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बीते बुधवार पुलिस को 21 वर्षीय अभिनेत्री का शव उनके भाड़ें के घर में पंखे से लगे फंदे से लटका मिला है। इस खबर से बंगाली इंडस्ट्री हैरत में पड़ गई है। पुलिस को नगर बाजार में उनके रेंट के फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला जिसके कारण पुलिस को घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल होना पड़ा।

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को बिदिशा डे के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें बिदिशा डे ने अपने कैंसर से पीड़ित होने की बात लिखी है। वहीं उनके करीबी दोस्तों ने पुलिस को बताया कि अभिनेत्री काफी समय से डिप्रेशन में चल रही थी। बिदिशा डे के बॉयफ्रेंड अनुभाब ने उन्हें धोखा दिया था। अनुभाब बिदिशा डे के साथ-साथ तीन अन्य लड़कियों को भी डेट कर रहा था।

    जिसके कारण बिदिशा डे अंदर ही अंदर इस बात से काफी परेशान थी। वहीं दोस्तों ने उनके कैंसर से पीड़ित होने की बात को भी झूठ बताया है। एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार चार महीने से नगर बाजार में उस भाड़े के घर में रहती थी। पुलिस आगे की जांच कर रही है।