Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 2022 के कान फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता जूरी का हिस्सा होंगी। आयोजकों ने यह जानकारी दी। फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन महोत्सव के 75वें संस्करण में जूरी का नेतृत्व करेंगे, जो 17 मई से 28 मई तक चलेगा। यह घोषणा महोत्सव के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार देर शाम की गई। पादुकोण आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा हैं, जो 28 मई को समापन समारोह के दौरान पाल्मे डी’ओर के साथ प्रतिस्पर्धा में शामिल 21 फिल्मों में से एक को पुरस्कृत करेंगी।

    जूरी के अन्य सदस्यों में अभिनेता-फिल्म निर्माता रेबेका हॉल, स्वीडिश अभिनेता नूमी रैपेस, इतालवी अभिनेता-निर्देशक जैस्मीन ट्रिनका, ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, फ्रांसीसी फिल्म निर्माता-अभिनेता लाड्ज ली, फिल्म निर्माता जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक-पटकथा लेखक जोआचिम ट्रायर शामिल हैं।

    महोत्सव की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक बयान में, लिंडन ने कहा कि जूरी ”भविष्य की फिल्मों के लिए सर्वोत्तम संभव का प्रयास करेगी।” 36 वर्षीय पादुकोण इससे पहले दो साल तक जियो मामी मुंबई फिल्म महोत्सव की चेयरपर्सन थीं। पादुकोण के पास परियोजनाओं की एक व्यस्त सूची है,जिसमें शाहरुख खान के नेतृत्व वाली ”पठान”, ऋतिक रोशन के साथ ”फाइटर”, प्रभास के साथ एक बिना शीर्षक वाली फिल्म और हॉलीवुड फिल्म ”द इंटर्न” का हिंदी रीमेक शामिल है। भाषा