Dimpy Ganguly Welcome Baby Boy
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) के घर एक बड़ी खुशी ने कदम रखा है। अभिनेत्री तीसरी बार मां बन गई है। इस बार फिर उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।  अदाकारा की एक छह साल की बेटी रियान और दो साल का बेटा आर्यन है। अभिनेत्री ने 27 जुलाई को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है।

    इतना ही नहीं उन्होंने न्यू बोर्न बेबी के नाम से अपने फैंस से परिचय कराई है। अभिनेत्री ने अपने बेटे का नाम ऋशान गांगुली रॉय रखा है। डिंपी गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर की है। तस्वीर में डिंपी गांगुली और उनके पति रोहित रॉय नजर आ रहे है। वो एक दूसरे को किस कर रहे है और उनके हाथ में एक हार्ट शेप का कार्ड है। जिसपर ‘इट्स अ बेबी’ लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हमने कर दिया! एक पूरी तरह से प्राकृतिक अऔषधीय जल जन्म! यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे जागृत, सशक्त लेकिन विनम्र और चुनौतीपूर्ण अनुभव था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

    मैं अब आंख बंद करके आपको बता सकती हूं कि सबसे अद्भुत उपहार जो हमें हमारे जीवन में मिलता है, वह है हमारा शरीर, यदि आप अपने शरीर पर भरोसा करते हैं, तो स्वस्थ रहने के लिए इसका पर्याप्त सम्मान करें, हमारे शरीर चमत्कार कर सकते हैं! मेरे पिछले दो जन्म भी स्वाभाविक थे, लेकिन मुझे नहीं लगता था कि मुझमें पूरी तरह से बिना दवाई के जाने की क्षमता है। हालांकि, मुझे कम ही पता था कि जब आप अपना दिमाग लगाते हैं तो भीतर से जो ताकत आती है, वह पहाड़ों को हिला सकती है, एक छोटे बच्चे को जन्म देना तो दूर की बात है! हम अपने बेटे को सुरक्षित पहुंचाने के लिए अपनी बर्थिंग टीम एचएमएस मिर्डिफ अस्पताल को धन्यवाद नहीं दे सकते।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

    इस अनुभव ने मेरे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया है और मैं इससे अधिक अद्भुत और सहायक साथी के लिए नहीं कह सकता था। डैडी रोहित रॉय वास्तव में हमारे लिए आए। मैं तुम्हारे बिना यह नहीं कर सकता था हम खुशी के अपने नए छोटे बंडल से बहुत प्यार करते हैं! ऋशान गांगुली रॉय का परिचय। जन्म 27.07.2022′ वहीं उनके द्वारा शेयर वीडियो में पालने में ऋशान गांगुली रॉय की एक झलक देखने को मिल रही है। हालांकि, वीडियो में बेटे का चेहरा देखने को नहीं मिल रहा है।