Disha Patani
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) दिशा पटानी (Disha Patani) के पिता जगदीश सिंह पटानी (Jagdish Singh Patani) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जगदीश सिंह पटानी उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में काफी समय से एक सर्कल ऑफिसर के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। हालांकि, अब उन्होंने वीआरएस ले लिया है। जिसके बाद अब वो राजनीति में कदम रखना चाहते है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के बरेली से आगामी मेयर पद का चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। जिसका वो खुद ही बड़े जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। शहर में कई अलग-अलग जगहों पर उनके होर्डिंग भी लगे हैं।

    जिससे उनके इस खबर से सियासत में हलचल सी मच गई है। वहीं जगदीश सिंह ने मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें कई राजनितिक पार्टियों से टिकट के ऑफर आ रहे हैं, लेकिन वो अभी इस बड़े फैसले को लेने के लिए अपने विकल्पों की जांच कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू की थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका में नजर आई।

    दिशा पटानी आखिरी बार फिल्म ‘एक विलन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ अहम किरदार में दिखाई दी थी। हालांकि, इस फिल्म को फैंस से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अभिनेत्री फिल्मों के साथ-साथ अपन फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं। उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘सूर्या 42’, ‘योद्धा’ और ‘प्रोजेक्ट के’, फिल्में शामिल है।