Divya Aggarwal
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) ने एक बड़ा फैसला (Decision) किया है। वो अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) वरुण सूद (Varun Sood) के साथ ब्रेकअप (Breakup) कर ली है। उनके इस खबर को सुनकर उनके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा है। उनके फैंस इस जोड़ी को खूब प्यार करते है। ये कपल भी एक दुसरे पर प्यार लुटाते है। यहां तक की ये अपनी एक साथ खींचे तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे, लेकिन इस कपल के बीच आपस में न जाने ऐसा क्या हो गया। जिसके कारण दोनों ने इतना बड़ा फैसला ले लिया है।

    दिव्या अग्रवाल ने अपने प्रशंसकों की इसकी जानकारी अपने इन्स्टाग्राम पर एक नोट के जरिए दिया है। अभिनेत्री ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने अपने नोट में लिखा है, ‘लाइफ एक सर्कस जैसी है! यहां हर किसी को खुश रखना पड़ता है, लेकिन किसी भी चीज को सच मत समझो। जब आत्म प्रेम कम होने लगता है, तो ऐसा ही होता है। मेरे साथ ये जो कुछ भी हो रहा है। इसके लिए मैं किसी को भी दोषी नहीं मानती हूं। मेरा ऐसा मानना है की ये जो कुछ भी हुआ ठीक हुआ।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

    अब मैं सांस लेना चाहती हूं। मैं अपने लाइफ को जीना चाहती हूं। मैं यह भी बताना चाहती हूं, की मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं अपनी लाइफ को अपने मुताबिक जीना चाहती हूं। जिसके लिए मुझे वक्त चाहिए। किसी निर्णय को लेने के लिए कोई खास वजह, बयान और बहानों की जरुरत नहीं पड़ती है। इन सब से मैं अपनी खुशी से बाहर हो रही हूं। मैं वरुण सूद के साथ बिताए पलों से आज भी खुश हूं और प्यार करती हूं। वो एक अच्छे इंसान है। वो हमेशा मेरे लिए एक अच्छे दोस्त रहेंगे। कृपया मेरे इस फैसले का सम्मान करें।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rahill Mehta (@rahillmehta_)

    दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के लव स्टोरी की शुरुआत रियलिटी शो बिग बॉस से हुई थी। अभिनेत्री बिग बॉस ओटीटी विनर भी रह चुकी है। पिछले 4 सालों से ये एक दुसरे को डेट कर रहे है। इनके बीच बड़ा गहरा प्यार था। ये हमेशा एक दुसरे के साथ स्पॉट किए जाते थे, लेकिन अचानक उनके इस फैसले से उनके फैंस चिंतित हो गए है।