गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, कहा- ‘15 लाख की बड़ी रकम मांगी…’

अश्लील फिल्मों में काम करने के चलते गहना चार महीने पहले गिरफ्तारी हुई थी।

    Actress Gehana Vasisth claims Mumbai Police demanded Rs 15 lakh to avoid her arrest: बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Pornographi Case) इन दिनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। राज पर अश्लील फिल्म बनाने का गंभीर आरोप लगा है। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किए हैं। मालूम हो कि राज कुंद्रा से पहले अश्लील फिल्म केस में सबसे पहले गहना वशिष्ठ का नाम जुड़ा था। इस केस के छानबीन के दौरान अभिनेत्री को जेल में रहना पड़ा था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस गहना के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिख रही है। ऐसे में अभिनेत्री ने पुलिस पर निशाना साधते हुए कई खुलासे किए है। 

    इंडिया टूडे टीवी को दिए एक इंटरव्यू में गहना ने बताया कि मुंबई पुलिस ने मुझसे 15 लाख रुपए मांगे थे। मुझे बोला गया था कि अगर आपको गिरफ्तारी से बचना है तो आपको 15 लाख रुपए देने होंगे। मैं अगर उन्हें पैसे दूंगी तो वो मुझे गिरफ्तार नहीं करेंगे। पुलिस ने उन्हें छानबीन के दौरान राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने के लिए मजबूर किया था।‘ अभिनेत्री ने आगे बताया कि ‘मैं कुछ गलत नहीं करना चाहती थी इस लिए मैंने उन्हें पैसे नहीं दिए। मैंने अब तक जिन भी फिल्मों के काम किया वह सभी फिल्में बोल्ड थी लेकिन अश्लील नहीं थी। ऐसे में मैं और राज कुंद्रा गलत नहीं है।‘ 

    गहना वशिष्ठ ने आगे कहा ‘पुलिस ने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैं उनकी बात नहीं मानूंगी तो मुझे अंजाम भुगतना होगा। मालूम हो कि अश्लील फिल्मों में काम करने के चलते गहना चार महीने पहले गिरफ्तारी हुई थी। इस समय अभिनेत्री जमानत पर बाहर हैं। लेकिन अब पुलिस ने गहना के खिलाफ तीसरा केस दर्ज किया है।