Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं। 

    इस मामले में राज कुंद्रा की कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है। जिसमें एक नाम गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का भी शामिल है। गहना वशिष्ठ ने खुद पर लगे इन आरोपों को खारिज कर दिया था। ऐसे में अब गहना ने पुलिसवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। गहना ने अपने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

    गहना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फटे हुए कपड़े की एक फोटो शेयर की है। इतना ही नहीं गहना ने कैप्शन में लिखा- ‘पुलिस वालो ने ये दुर्दशा कर दी है मेरी, सारे खाता फ्रीज, पैसे नहीं है। घर जा नहीं शक्ति नहीं तो पुलिस गिरफ्तारी कर लेगी, मोबाइल लैपटॉप सब ले लिए, पिछली बार जमानत के लिए कार गिरवी रखवा दी, किसी अनजान लोगों के साथ रहना पड़ रहा है। और इससे ज्यादा मुंबई पुलिस क्या करेगी , इससे ज्यादा क्या किसी का क्या बिगाड़ोगे।’

    एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘और फिर भी आप लोगो को आत्मा नहीं भारी है तो बनाते  रहो झूठे मामले। देखना एक दिन सब सामने आएगा। जिन लड़कियों को आप लोगों मेरे खिलाफ खड़ा किया है। पैसे का लालाच देकर कोई ना कोई सब सच सामने लाएगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

    ऐक्‍ट्रेस ने आगे लिखा, ‘अब भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरी है तो बनाते रहो झूठे केस। एक दिन सब सामने आएगा। जिन लड़कियों को आप लोगों ने मेरे खिलाफ खड़ा किया है, पैसा का लालच देकर कोई ना कोई सच सामने लाएगा। मेरे मोबाइल में सबकुछ है, बस तुम लोग सीज कर लिए। कोई नहीं आज मेरा बुरा टाइम चल रहा है, तुम्‍हारा भी आएगा। कर लो जितना करना है, मैं हारूंगी नहीं।’

    गहना ने आगे ये भी कहा- ‘मेरे मोबाइल में सब कुछ है बस तुम लोगों ने जब्त कर लिए है। कोई नहीं आज मेरा बुरा समय चल रहा है। कल तुम्हारा भी आएगा। कर लो जीना करना है, मैं हारूंगी नहीं।