Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अब कोलकाता में भी पोर्न रैकेट का खुलासा हुआ है। दअरसल कोलकाता पुलिस ने एक मॉडल से ऐक्टर बनीं 30 साल की अभिनेत्री नंदिता दत्ता ( Nandita Dutta) को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। नंदिता को पुलिस ने नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन अश्लील फिल्में शूट करने और उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

    हमारे सहयोगी ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक नंदिता दत्ता के साथ ही उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है। नंदित्ता दत्ता पर एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि बालीगंज स्थित एक स्टूडियो में उसका जबरन न्यूड वीडियो शूट किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरन एक अडल्ट वीडियो में काम करवाया गया था। आपको बता दें नंदिता दत्ता खुद भी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी होता था।

    नंदिता और मैनाक के खिलाफ 26 जुलाई को 2 यंग मॉडल ने शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। शिकायत करने वाली एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि बैलीगंज स्थिति एक स्टूडियो में उसका जबरन न्यूड वीडियो शूट किया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि शहर के न्यू टाउन होटल में उनकी दोस्त से जबरन एक अडल्ट वीडियो में काम करवाया गया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “हम लोग नंदिता और दत्ता से इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करेंगे और पता लगाएंगे कि कहां ये लोग संगठित तरीके से अश्लील कॉन्टेंट शूट करते थे। यह भी पता लगाया जाएगा कि इन वीडियोज को कहां बेचा जाता था और ये लोग किसी बड़े रैकेट का हिस्सा तो नहीं हैं।” पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की पूछताछ चल रही है और यह असंभव नहीं होगा, यदि कोई बड़ा खुलासा हो।