अभिनेत्री रंभा का हुआ एक्सीडेंट, बेटी अस्पताल में भर्ती, तस्वीरें पोस्ट कर खुद दी फैंस को जानकारी

    Loading

    मुंबई: ‘जुड़वा’, ‘घरवाली बाहरवाली’ जैसी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रंभा (Rambha Indrakumar) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। कनाडा में अभिनेत्री के साथ यह दुर्घटना हुई है। हादसे के दौरान रंभा के अलावा कार में उनके बच्चे और बच्चों की देखभाल करने वाली महिला भी सवार थी। एक्सीडेंट होने के बावजूद गाड़ी में मौजूद गंभीर रूप से घायल नहीं हुए है। इस समय रंभा की बेटी साशा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक्सीडेंट होने के बाद अभिनेत्री ने खुद कुछ तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है। 

    रंभा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि ‘हमारे साथ ये घटना उस समय हुई जब बच्चों को स्कूल से लाया जा रहा था। हमें दुर्घटना के बाद मामूली चोटें आई हैं। मेरी बेटी साशा अस्पताल में है।’  please pray for us 🙏 your prayers means a lot’ कार की तस्वीरों को देखने पर कार के सारे एयरबैग खुले नजर आ रहे हैं। यहीं वजह है कि एक्सीडेंट के बाद भी कार में म,मौजूद लोगों को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। 

     

    बता दें, रंभा ने अपने करियर के दौरान बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं के साथ काम किया है। इसके अलावा हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और अंग्रेजी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।