मियां आदित्य चोपड़ा की ‘शमशेरा’ रिलीज होते ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची रानी मुखर्जी, फिल्म की सफलता के लिए मांगी दुआ

    Loading

    मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर (Actor Ranbir Kapoor) फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म आज यानी 2 जुलाई को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म रिलीज के साथ फैंस ‘शमशेरा’ को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां दर्शकों के एक वर्ग ने फिल्म की सराहना की और रणबीर के अभिनय की सराहना की, वहीं कई लोगों ने संजय दत्त अभिनीत फिल्म को मंजूरी नहीं दी। ऐसे में फिल्म की सफलता की दुआ मांगने के लिए अभिनेत्री रानी मुखर्जी सिद्धिविनायक मंदिर में गणेश भगवान के दर्शन करने पहुंची थी। 

    दरअसल, आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है। पिछली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की असफलता के बाद रानी मुखर्जी पति आदित्य चोपड़ा की सफलता के लिए  सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। देखें वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

    शमशेरा में रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार डबल रोल में दिखाई देंगे, जबकि संजय दत्त खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले ‘शमशेरा’ ने खूब प्रमोशन किया था। सभी सितारे मीडिया से बात करने के साथ-साथ कई इवेंट में भी शामिल होते दिखाई दिए।