टिस्का चोपड़ा का इंस्टाग्राम हुआ हैक, अदाकारा ने प्राइवेट किया सोशल मीडिया अकाउंट

    Actress Tisca Chopra’s Instagram account hacked: अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने रविवार को कहा कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है और उन्होंने अपने फॉलोवर्स से उनके पेज से भेजे गए किसी भी संदिग्ध लिंक का जवाब नहीं देने को आग्रह किया। चोपड़ा (47) ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी कई तस्वीरें और वीडियो ‘हटा दिये गये’ हैं। चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने साइबर अपराध प्रकोष्ठ में मामला दर्ज कराया है और अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

    उन्होंने लिखा, ”आप लोगों को पता है कि मुझे आप सभी के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत करना कितना पसंद है। मुझे अपने जीवन, काम और अन्य बातें आपके साथ साझा करना पसंद है। दुख की बात है कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है, बहुत सारे पोस्ट हटा दिये गये हैं और मेरे खाते में गड़बड़ी की गई है।” उन्होंने कहा, ”साइबर अपराध प्रकोष्ठ ने मुझे विश्वास दिलाया है कि इस मामले से बहुत तेजी से निपटा जाएगा.. और हैकरों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।”

    इस सोशल मीडिया मंच पर दस लाख से अधिक फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री चोपड़ा ने अपने प्रशंसकों से उनके खाते से भेजे गए ”किसी भी लिंक या संदेश पर क्लिक न करने” का आग्रह किया।