कान्स रेड कार्पेट डेब्यू पर पिंक गाउन में पहुंची अदिति राव हैदरी, देखें तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने सालाना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की मेजबानी करने वाले फ्रेंच रिवेरा शहर से अपनी कई आश्चर्यजनक तस्वीरों के साथ अपने प्रशंसकों की खूब वाहवाही लूटी है। खैर, फैंस यह जानकर उत्साहित होंगे कि अभिनेत्री ने आखिरकार रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की है। बॉलीवुड दिवा कान्स 2022 के 5 वें दिन गुलाबी जांघ-स्लिट गाउन पहने रेड कार्पेट पर चलने के लिए पहुंची। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि अदिति इसी पल का इंतजार कर रही हैं।

    कान्स से खुद के कई लुक्स शेयर करने के बाद, अदिति राव हैदरी ने आखिरकार अपने ग्रैंड कान्स रेड कार्पेट डेब्यू की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक्ट्रेस ने मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पिंक थाई-स्लिट गाउन पहना था। उसने इसे भव्यता के साथ निभाया। अदिति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना लुक शेयर किया और लिखा, “जिस पल का मैं #mylifeisamovie (sic) इंतजार कर रही थी।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vivo India (@vivo_india)

     

     

    फोटो में एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर शटरबग्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। अदिति ने अपने आउटफिट को हॉट पिंक हाई हील्स के साथ एम्बेलिश्ड ईयर ड्रॉप इयररिंग्स के साथ पेयर किया। उन्होंने अपने बालों को सेंटर-पार्टेड स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया था।