Aditya Narayan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : सिंगर (Singer) आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी (Wife) एक्ट्रेस (Actress) श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) कुछ दिनों पहले एक बेटी (Daughter) के पेरेंट्स (Parents) बने है। सिंगर ने खुद इस गुडन्यूज की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को दिया था। उनके इस खबर से उनके फैंस काफी खुश हुए थे। उन्होंने हाल ही में अपने बेटी के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने अपने फैंस को बताया की उन्होंने अपने बेटी का नाम त्विषा नारायण झा रखा है।

    उन्होंने इस नाम को अपनी पत्नी के साथ मिलकर रखा है, साथ ही उन्होंने इस नाम का मतलब भी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया। उन्होंने बताया की बेटी के इस अनोखे नाम का मतलब है सूरज की किरणें उन्होंने एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया की मेरे पिता के नाम का मतलब है उगता सूरज, मेरे नाम का मतलब है सूरज इसलिए मेरे बेटी के नाम का मतलब है सूरज की किरणें। फैंस को सिंगर के बेटी का नाम पता चल जाने के बाद अब चेहरा देखने की भी जिज्ञासा हो रही थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

    जिसको आदित्य नारायण ने आज पूरा कर दिया है। उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी बेटी त्विषा की एक झलक शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, मैं बहुत भाग्यशाली हूं, मैं अगले कुछ हफ्तों तक अपने बेटी के साथ समय बिताऊंगा, जल्द ही मिलते हैं, डिजिटल दुनिया’ पोस्ट तस्वीर में सिंगर अपने बेटी को अपने छाती से लगाए खुश नजर आ रहे है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

    गौरतलब है की 24 फरवरी को एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। सिंगर आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर 2020 को शादी के फेरे लिए थे। आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे है।