Ae Dil Hai Mushkil
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट और शाहरुख खान की अभिनीत फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) के आज छह साल पूरे हो गए है। ये फिल्म 28 अक्टूबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी। यही कारण था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वहीं फिल्म के छह साल पूरे होने पर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने खुशी जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सीन की कुछ झलक को शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। वीडियो के शुरू में रणबीर कपूर और शाहरुख खान की झलक देखने को मिल रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में इस फिल्म का गाना ‘चन्ना मेरे आ’ बजते हुए सुनाई दे रहा है। करण जौहर ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘इस फिल्म में मेरे अपने दिल का एक टुकड़ा है, जो प्यार, दोस्ती और निश्चित रूप से भावनाओं के पूरे सरगम ​​की खोज करता है – एक तरफ़ा प्यार! कलाकारों, टीम, संगीत – सब कुछ जो दर्शकों के साथ गूंजता था, सीधे सभी के दिलों में बात करने के लिए नीचे आया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    6 साल बाद, ऐसा लगता है कि यह कई लोगों से बात करना जारी रखता है और इसके लिए मैं 6 साल का सदा आभारी हूं।’ उन्होंने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को हैशटैग भी किया है। उनका ये पोस्ट उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी बहुत पसंद आ रहा है। प्रशंसक उनके इस वीडियो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। करण जौहर के इस पोस्ट को अब तक 50 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है।