बिग बॉस के घर में अफसाना खान ने पानी की जगह पी लिया तेल, दर्द से हाल हुआ बेहाल

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हो चुका है। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। पिछले वीक बिग बॉस के घर में बहुत हंगामा हुआ था। साथ ही बिग बॉस के घर में पहले ही वीक में एक नया कपल भी बनते नजर आए। ऐसे में बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि पंजाब कि सिंगर अफसाना खान टास्क करते दौरान अचानक से पानी की जगह तेल पी लिया है। 

    दरअसल हाल ही में टास्क के दौरान करण कुंद्रा और जय भानुशाली ने सभी जंगल वासियों को घर के अंदर जबरदस्ती घुसने के लिया कहा था। अफसाना को शमिता को ब्लॉक करने के लिए घर के अंदर जाती है। घर में घुसने के बाद तभी अचानक से अफसाना को प्यास लग जाती है। और वह रसोई में जाती है। वह अफसाना को एक ग्लास दीखता है और वह पानी समझ कर पी जाती है। लेकिन वे पानी नहीं गलती से तेल पी लेती है।

    जब ये बात समिति को पता चलती है। तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट और विधि ने अफसाना को वहां से भागने को कहा। तब एक्ट्रेस अफसाना को खूब पानी पीने को कहती है। बाद में जब अफसाना जंगल एरिया में आती है तब वह अचानक वह जमीन पर गिर जाती है और खुद को बुरी तरह से मार लेती है। तेल पीने के बाद अफसाना के पेट में बहुत दर्द होना शुरू हो जाता है। 

    गौरतलब है कि साहिल श्रॉफ शो के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गए है। गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।